how to watch ipl 2020 live match free| IPL 2020 match फ्री में कैसे देखें?- 3 working tricks

how to watch ipl 2020 live match free| IPL 2020 match फ्री में कैसे देखें?- 3 working tricks

how to watch ipl 2020 live match free| IPL 2020 match फ्री में कैसे देखें?- 3 working tricks
Monday 21 September 2020

दोस्तों जैसा कि आप लोगों को मालूम है कि आईपीएल(इंडियन प्रीमियर लीग) t20 2020 मैच 19 सितंबर 2020 से शुरू हो चुका है और कोरोना वायरस की वजह से इस साल 2020 में आईपीएल मैच 6 महीने बाद शुरू हुआ है!

और हर साल की तरह इस साल जब हम आईपीएल 2020 मैच hotstar में लाइव देखने की कोशिश करते हैं तो 5 मिनट ट्रायल के बाद हमे 299/m, 399/y 1499 इतियादी का रिचार्ज प्लान लेने के लिए कहता है तभी हम फुल मैच देख सकेंगे!

लेकिन आज मैं इस पोस्ट से आपको 3 ऐसे working trick शेयर करने जा रहा हूँ जिसकी मदद से आप IPL 2020 के सभी मैच बिल्कुल free में देख पाएंगे मतलब में आपको ये बताने वाला हूँ के IPL 2020 लाइव मैच फ्री में कैसे देखें-How to watch ipl t20 2020 match free in mobile?.

IPL 2020 match फ्री में कैसे देखें

मैं यहां पर आपको आईपीएल मैच लाइव फ्री में देखने के 3 अलग अलग तरीके शेयर करने जा रहा हूँ जिसमे एक ट्रिक से आप hotstar से free में देख सकते हैं और बाकी दो ट्रिक से आप hotstar के अलावा बाकी दूसरे app से ipl t20 full मैच live बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं!

और वह कौनसा app है जिसमे आप मैच देख सकते हैं वो app भी मैं यहां पर शेयर कर दूंगा जिसे आप आसानी से download करके अपने मोबाइल में install कर सकेंगे और आईपीएल 2020 फुल मैच बिल्कुल फ्री में देख सकेंगे!

IPL t20 फुल मैच फ्री मोबाइल में कैसे देखें?How to watch ipl t20 full match free in mobile?

           

                          video            


1. Free login to hotstar premium account

जी हाँ, आप hotstar premium account से फ्री में login करके ipl t20 फुल मैच फ्री में देख सकते हैं! अब आप सोच रहे होंगे कि premium account फ्री में कैसे मिलेगा तो वो है telegram app! नही समझे? नीचे details में बताता हूँ।
   

¡) सबसे पहले आपको playstore से telegram app को इनस्टॉल करना है!
  
¡¡) अब आपको telegram पर अपना account बनाना है जिस तरह आप whatsapp पर बनाते हैं,
  
          telegram app को open करने के बाद आपको उसमे अपना फ़ोन नंबर डालना है तो फ़ोन नंबर में एक otp आएगा उस otp को भरना है फिर अपना नाम लिखना है तो आप telegram के home page पर चले जाएंगे!

¡¡¡) अब आपको telegram के दायीं तरफ सबसे ऊपर में search icon 🔎 पर click करना है और वहां पर आपको लिखना है "Free hotstar premium account" तो नीचे इसी नाम से मिलते जुलते कई सारे channel आप जाएगा तो आपको उनमे से 2-3 चैनल पर क्लिक करना है और देखना है कि वहां पर कई सारे gmail id और password दिए हुए हैं या नही अगर हां तो आपको उसमे जॉइन कर लेना है join पर क्लिक करके!

iv) अब उन सब चैनल में कई सारे hotstar premium account के gmail id और password दिए गए होंगे तो आपको उनमें से किसी एक gmail को कॉपी करना है और hotstar में login पर क्लिक करके "have a facebook/email address" इस पर क्लिक करना है और उस कॉपी किये गए gmail को वहां paste कर देना है!


फिर आपको telegram में जाना है और उसी gmail का password जिसे आपने कॉपी करके hotstar में पेस्ट किया था उसी का password वही gmail के बगल में दिया होगा तो आपको उस पासवर्ड को hotstar में password के जगह डाल देना है और login करना है!

तो इस तरह से आप hotstar में premium account से free में login हो जाएंगे और ipl t20 full मैच बिल्कुल फ्री में देख सकेंगे!

NOTE:- हो सकता है शुरू के 2-3 gmail काम न करे तो आपको सभी gmail id और password से एक-एक करके login करके देखना है किसी एक मे काम कर लेगा और मैच शुरू होने तक और भी कई नई gmail और password आ जाएगा उसी टेलीग्राम चैनल पर तो आपको सबसे पहले उसे लॉगिन करने की कोशिश करना है तो हो जाएगा!

2.Download "live cricket tv" app from playstore

Free ipl 2020 मैच देखने का दूसरा तरीका ये है कि आपको hotstar को छोड़ कर दूसरे app में मैच देखना है और वो दूसरा app जिसमे ipl t20 मैच लाइव दिखाता है वो है "live cricket tv app" जिसे आपको playstore से download करना है!

इस app को playstore से download करने के बाद जब 6:00 pm या 7:30 pm को मैच शुरू हो जाएगा तो उस वक़्त आपको ये app open करना है और फिर आपको "watch" पर क्लिक करना है!

फिर अगर कोई ads दिखेगा तो cut(x) पर क्लिक करके उसे स्किप करना है तो आपको उस app में एक जगह दिखाई देगा live और उसके नीचे IPL मैच का photo दिया होगा तो आपको उस पर क्लिक करना है तो इस तरह से वहां पर ipl t20 लाइव मैच शुरू हो जाएगा!

3.Download "Thop tv" app from below download button

तीसरा तरीका ipl match free में लाइव का है "thop tv app" और यह सबसे अच्छा app है free में ipl t20 लाइव मैच देखने का! इसी app से मैं भी फ्री में ipl t20 लाइव मैच देखता हूँ!

इस app को मैं नीचे दे दिया हूँ जिसे आप download button पर क्लिक करके download कर सकते हैं और download करने के बाद आपको इसे install करना होगा अलग से playstore की तरह अपने आप इनस्टॉल नही होगा!

Thop tv app को यहां से डाउनलोड करने के बाद इसे install करने के लिए आपको file manager में जाना है और फिर apk(application) file में जाना है और फिर आपको वहां पर ये app मिलेगा तो आपको उस पर क्लिक करके install पर click करना है तो ये app install हो जाएगा!

कभी-कभी "unknown force" को enable करने के लिए कहता है तो आपको वहीं से setting के जाना है और नीचे scroll करना है तो एक जगह मिलेगा unknown force तो आपको उसे enable कर देना है!

और फिर दुबारा install पर क्लिक करना है तो इस तरह से thop tv app install हो जाएगा।

ये app install होने के बाद इसे open करने पर हो सके update मांगे तो आपको update from app पर क्लिक करना है जिससे वहीं पर app update हो जाएगा आपको chrome या किसी दूसरे browser से update करने की जरूरत नही होगी।

अब सबकुछ ready है ipl शुरू होने पर thop tv app को open कीजिये आपको ipl का photo दिख जाएगा जहां पर क्लिक करके आप ipl t20 2020 किसी भी भाषा मे देख सकेंगे!

How to download thop tv app? Thop tv app download कैसे करें?

Thoptv app download करने के लिए नीचे download button दिया हुआ है जिस पर क्लिक करके आप thop tv app को अपने मोबाइल में बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं!

Thoptv apk download

Click below 👇 and thoptv app download.

    thoptv official 

    thoptv download 

click 👇👇

thoptv download button

Download thop tv for pc(laptop/computer window 7,8,9,10)
click👇👇👇


how to see ipl 2020 live match free| IPL 2020 match फ्री में कैसे देखें!

इस प्रकार आप 3 तरीकों से IPL t20 live मैच बिलकुल फ्री में देख सकते हैं!

मुझे उम्मीद है की आपको हमारा ये ट्रिक पसंद आया होगा! कृपया आप हमारे इस लेख को अपने दूसरे दोस्तों को भी शेयर करें ताकि वो भी आईपीएल 2020 मैच फ्री में देख सके और अगर आपको इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई confusion है तो आप नीचे कमेंट करें मैं उसका रिप्लाई जरूर दूंगा!





  

how to watch ipl 2020 live match free| IPL 2020 match फ्री में कैसे देखें?- 3 working tricks
4/ 5
Oleh